लड़की को इम्प्रेस कैसे करें इन हिंदी | How to impress a girl in hindi

लड़कियां क्या सोचती हैं और क्या महसूस नहीं करती है कि क्यों हर लड़की अलग-अलग सोचती है और सोचती है। लेकिन आप लड़कियों को प्रवृत्तियों को लाने के लिए आप में बदलाव कर सकते हैं ताकि लड़कियों को तदनुसार आकर्षित किया जा सके। आप भी प्रभावित हो सकते हैं। आज, हम ऐसी एबीसी युक्तियों को बताने जा रहे हैं जो किसी भी लड़की को प्रभावित कर सकते हैं।

लड़की को इम्प्रेस कैसे करें ?

1. Look पे ध्यान दें

अपने लुक पर ध्यान दें - वे कहते हैं कि यह पहली छाप है आखिरी छाप है और लड़कियों को प्रभावित करने के लिए, तो आपको अपनी इंप्रेशन को परिष्कृत करने की आवश्यकता होगी। अपने शरीर को न देखें, बल्कि अपनी संभावनाओं को और भी महत्वपूर्ण बताएं।

2. हमेसा tip-top रहे

स्वच्छ कपड़े पहने हुए शीर्ष पर रहें। साफ़ कपड़े अपने चरित्र को प्रतिबिंबित करते हैं। और कपड़े हमारे विश्वास की एकमात्र पहचान हैं। अपने रिश्ते बनने के बजाय अधिक रोएड कपड़े भी खराब हो सकते हैं, क्योंकि जीएआईएस के कपड़े हमें कठोर मानते हैं। कपड़े साफ करें ताकि पर्याप्त न हो। कपड़ों में पर्याप्त लोहे की आवश्यकता होती है। यह एक अच्छा अर्थ मुद्दा है यदि आप कपड़े पहनते हैं, तो लोहे के लिए आवश्यक है, अन्यथा, फिर आपको जोकर कहा जाएगा कि कपड़े पहनने वाले नहीं हैं। यदि आप ताजा प्रतीत नहीं होते हैं, तो साफ / नए कपड़े पहनें, तो आप उबाऊ महसूस करेंगे। इसलिए, स्नान करना भी आवश्यक है।

3. Perfume लगाये

सुगंध अच्छी तरह से प्रयोग करें। इस प्रकार के किसी भी इत्र का उपयोग न करें जिनकी गंध पाई है। आप अपने आस-पास के लोगों को हटा सकते हैं। और लड़कियां आपके करीब नहीं होंगी। यही कारण है कि हम इतनी सुगंध का उपयोग करते हैं जिनकी गंध की रोशनी।

4. Footwear भी अच्छा होना चाहिए

अपने जूते भी रखें। हां लड़कियां लड़कों की पोशाक के साथ अपने जूते पर भी ध्यान दे रही हैं। तो, जो भी जूते आप इसे ठीक से पहनते हैं या यदि संभव हो तो पॉलिश करते हैं।

5. Outlook पर ध्यान दें

आउटलुक में आपका हेयर स्टाइल भी अलगाव है। आज, बालों को लंबे समय तक रखने की प्रवृत्ति होती है। मान लीजिए कि आपके पास एक लंबा बाल स्प्लिंट है और यदि आप किसी लड़की से बात करते हैं, तो यह लड़की आरामदायक होगी। कुछ चीजें केवल लड़कियों के लिए होती हैं, यदि आप लड़कियों की तरह लंबे बालों को रखते हैं, तो आप एक लड़की नहीं हैं, इसलिए यदि आप एक लड़की को प्रभावित करना चाहते हैं, तो लड़के की तरह लड़के के पास आएं। रंग रंगों का संयोजन भी सही होना चाहिए। जो भी आप शर्ट पहनते हैं वह आपके पैंट या आपके पैंट से मेल नहीं खाता है, आपकी शर्ट और आपकी पैंट मेल नहीं खाते हैं, लेकिन आपके जूते का पत्राचार नहीं करता है। इंद्रधनुष जैसी लड़कियों के सामने आपको प्रस्तुत न करें। आपको लड़की को प्रभावित करना होगा और हंसना नहीं है। सभ्य व्यक्ति लड़कियों को बहुत प्यार करता है। सभ्य का मतलब है कि आप दूसरों के प्रति सम्मान कैसे देखते हैं या इसे देते हैं। ये गुण जो हर लड़की अपने प्रेमी में देखना चाहती हैं।

6. Helping और good boy बने

लड़कियां लड़कों की मदद करने में मदद करती हैं। वह लड़का जो हमास की मदद करने के लिए तैयार है अन्य लोग इसे पहले से ही लड़कियों के दिल में करते हैं। क्योंकि समस्या कभी भी हर किसी के साथ सौदा करने में सक्षम नहीं होती है, और ऐसी स्थिति में, सबसे पहले, नाम आ जाएगा क्योंकि आप सभी मदद करते हैं। धन्यवाद, सुकेरा, क्षमा करें, स्वागत कहना सीखें क्योंकि वे आपकी छवि को आपके अस्तित्व के साथ बढ़ाते हैं। जो लड़के लोगों का सम्मान करते हैं वे उन लड़कियों के समान हैं जो सम्मान लड़के को देते हैं, वे दूसरों की आंखों में प्रभावशाली रहते हैं।

7. सोचें फिर बोले

ऐसे लड़के हैं जो सोचने के बिना कुछ बोलते हैं, वे सामने नहीं हैं या नहीं। यह बिल्कुल मत करो। लड़कियों को टिप्पणी सुनना पसंद नहीं है। लड़कियां जाती हैं और लड़के को उसकी पीठ के पीछे टिप्पणी की जाती है। इस तरह से आप इस लड़की को भूल सकते हैं। तो लड़कियों को शुरू मत करो। गंदे चुटकुले को लड़कियों पर हंसने के लिए मत बताओ। इसके साथ, आप शत्रुता के बी = लोगों को प्रभावित करने के बजाय बहुत अधिक विशाल हैं।

Post a Comment

0 Comments