एक डेट तैयार रखना (Securing a Date)

एक डेट तैयार रखना (Securing a Date)


इमेज का टाइटल Flirt With a Pretty Girl Step 12

1

बात शुरू करने के लिए, पहले उसे कुछ फ़्लर्ट वाले टेक्स्ट मैसेज करें: यदि सबकुछ सही हो रहा है, और यदि आपके पास कोई भी संख्या नहीं है, तो अपना फोन नंबर बनाएं। पाठ संदेश, किसी के साथ मिलकर, उपस्थित लोगों के स्वतंत्र रूप से बोलने का सबसे अच्छा तरीका है। जैसे ही आप अपना नंबर पाते हैं, एक संदेश भेजें जो अगले दिन आपके बीच के विषय के बारे में कुछ इंगित करता है।

इस प्रकार, आप कुछ बात कर सकते हैं कि "आज मैं उसी बैंड को सुन रहा था, जिसके बारे में आपने कल मुझे बताया था, मुझे वास्तव में पहला गीत पसंद आया, मुझे लगता है कि आपकी पसंद बहुत अच्छी है!"
यदि आप व्यस्त नहीं हैं, तो 30 मिनट के भीतर अपने संदेश का उत्तर दें, इसे दें। किसी व्यक्ति से बात करना बहुत बुरा है, जो जल्दी से प्रतिक्रिया नहीं देता है, खासकर जब आप जान सकते हैं कि आपने अपना संदेश देखा है।
यदि आप जवाब नहीं देते हैं, तो एक या दो दिन प्रतीक्षा करें और एक बार फिर, इसे भेजें। उसे जवाब देने और एक नई बात शुरू करने के बारे में बात मत करो। यदि वे अभी भी प्रतिक्रिया नहीं देते हैं, तो वे स्वीकार करते हैं और आगे बढ़ते हैं।
एक साथ कई संदेश न भेजें। इसे बदल दिया जाएगा और शायद आप डरते हैं। निम्न संदेश भेजने से पहले, आपके द्वारा भेजे गए संदेश के उत्तर तक प्रतीक्षा करें।

इमेज का टाइटल Flirt With a Pretty Girl Step 13

2

अगर सब-कुछ सही जा रहा हो, तो एकदम सीधे-सीधे बात करें और उसे आपके साथ बाहर चलने का पूछें: कभी-कभी, जब आप एक लड़की को पसंद करते हैं, तो आपको पहल करने के लिए बोल्ड होना चाहिए। अगर सब कुछ दोनों के बीच में हो रहा है, और आप आपको देखकर और आपके साथ समय बिताने में प्रसन्न हैं, तो उसे नियुक्ति पर चलने के लिए कहें। आप अपने द्वारा पसंद किए जाने वाले बिंदु को सुनकर धन्यवाद देंगे और आप यह भी समझेंगे कि आप इसे पसंद करते हैं या नहीं।

जबकि आप इसके बाहर चलने के लिए कहते हैं और आपको एक साथ क्या करना है, कभी-कभी अपने हितों के बारे में सोचें। इस प्रकार, आप ऐसा कुछ कह सकते हैं "क्या आप इस सप्ताहांत पर सलमान की नई फिल्म देखना चाहेंगे? मुझे पता है कि आप दूसरे नायक की तरह!"
यदि आप मना कर देते हैं, तो अपने निर्णय का सम्मान करें और वापस आएं।

इमेज का टाइटल Flirt With a Pretty Girl Step 14

3

आप जब भी उसके पास रहें, तब जरा विनम्रता और संवेदना दर्शाएँ: आपको ऐसा दिखाने के लिए, आप इसमें रुचि रखते हैं और इसका अधिक ध्यान रखते हैं, उसे उसके साथ रखें और उसे उसके लिए रखें। इससे आपको यह समझने में मदद मिलेगी कि आप एक अच्छे प्रेमी बन सकते हैं और शायद अगले स्तर पर, आप अपनी रुचि पर जाग जाएंगे।
उनकी विनम्रता इस तरह महसूस करेगी, कि आप एक विश्वसनीय व्यक्ति हैं, जो एक वांछनीय लक्षण है। साथ ही, सभी लड़कियों का इलाज करने के लिए अच्छा लगता है!

इमेज का टाइटल Flirt With a Pretty Girl Step 15


4

आप जब उसे डेट पर चलने का पूछते हैं, तब सारा बिल भरने का जिम्मा अपने ऊपर ही लेकर चलें: यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं, जिसे पहली बार नियुक्ति के लिए जाने के लिए कहा जाता है, तो, ऐसी स्थिति में, आपको चालान को भरने के लिए एक योजना को स्थानांतरित करना होगा, लेकिन यदि वह आधा बिल भरने के बारे में बात करती है, तो उसकी बहस करती है । शुरू करें शायद आप शायद यह दिखाने के लिए देख रहे हैं कि आप एक स्वतंत्र लड़की हैं और आपसे समर्थन की कोई उम्मीद नहीं है। यदि आप उस लड़की में रूचि रखते हैं, तो यदि आप कुछ अच्छा कर सकते हैं, तो यह चालान को भरने का प्रस्ताव है।

यदि आप एक बहुत महंगी लागत की तारीख नहीं ले सकते हैं, तो कोई समस्या नहीं है। इस मामले में, कुछ सस्ती चीजें करने की योजना बनाएं, जैसे कि एक मुफ्त कला कार्यक्रम में जाना या पार्क में एक रोमांटिक पिकनिक मनाने के लिए। इसके साथ, आपके आस-पास रहने की इच्छा भी उजागर हो जाएगी और आपकी जेब में भी खर्च नहीं होगी।

इमेज का टाइटल Flirt With a Pretty Girl Step 16

5
किसी प्यारी लड़की को पाने की इच्छा रखते वक़्त, आप जैसे हैं, वैसे ही रहें: किसी भी लड़की की पसंद बनने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि आप इसे दिखाते हैं, आप कितने मजेदार हैं, आप कितने दिलचस्प हैं और कितने दयालु हैं। अपनी तरफ से ठंडा दिखाने के लिए, आप झूठे की तरह दिखेंगे और ज्यादातर लड़कियां आपके झूठ रखेगी। यदि आप अपने साथ स्टेनलेस महसूस करते हैं, और वह आपको भरोसा करता है, तो वह आपके साथ अधिक समय बिताने में प्रसन्न होगा।

यह आपको वापस करने के लिए वास्तविक कारण लाने के बारे में है। यदि चीजें अधिक गंभीर हो रही हैं, तो उन्हें बताया जाता है कि आप एक गंभीर रिश्ते की तलाश में हैं या बस सभी घरों को आरामदायक रखना चाहते हैं। यदि आप ऐसा नहीं सोचते हैं या आपके रास्ते में रूचि नहीं रखते हैं, तो इसे दबाए जाने की कोई आवश्यकता नहीं है।

सलाह


  • आइए इसे छुटकारा पाने और इसे स्वीकार करने की संभावना लें। कुछ लड़कियां किसी भी संबंध में रुचि नहीं लगती हैं या नए बच्चों से मिलना पसंद नहीं करती हैं। अपनी सीमाओं का सम्मान करें और प्रतिक्रिया में इसे स्वीकार करना सीखें।
चेतावनी

  • दो या अधिक लड़कियों को इश्कबाज मत करो। अगर लड़की को एक खिलाड़ी आदमी के साथ पहचाना जाएगा, तो वह आपसे भागना शुरू कर देगा। दो कयाकों में एक साथ डूबने की संभावना होगी!

Post a Comment

0 Comments