लड़की पटाने के तरीके | ladki patane ka tarika hindi mein


तो, दोस्त कैसे हैं? आइए आज का विषय कहें। आज, मैं आपको बताऊंगा कि एक लड़की आसानी से कैसे जान सकती है। आप क्या कर रहे हैं ताकि लड़की आपको आगे प्रदान करे। तो पोस्ट करने से पहले यदि आपने पढ़ा है, तो आप इस आलेख का लाभ उठाएंगे। तो चलिए सामान्य रूप से अंक कहते हैं।

Ladki ko kaise pataye

1. लड़की को फ्रेंडजोन कर दो

जब भी कोई लड़की दोस्त बनाती है, तो वह आपसे बात करने के लिए बहुत उत्साहित होगी। जैसे कि हमें लगता है कि आप उल्लू को समझते हैं लेकिन जैसे ही आप दोस्त हैं। वह फिर भूत की तरह चढ़ाई करेगा। अब आप उससे इस आदमी से बात कर सकते हैं। जैसे कि उसने सुना कि उसने बात की कि हमारे बीच कुछ है। मैंने यह भी कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है। हम सिर्फ दोस्त हैं। हे मनुष्य आजकल, एक लड़की के साथ दोस्ती करने के लिए, यह एक पाप है। उन्होंने हमारी दोस्ती को कुछ भी समझा। ताकि दोस्त अब आएंगे। अब, वह सोचेंगे कि सभी लड़के मुझसे बात करने के लिए मर जाते हैं और मैं अमिजोन क्या कर रहा हूं। तो अब, यह लड़की आपको काट देगी। अब वह आपको बहुत समझ में देगी क्योंकि वह आपसे प्यार करती है। तो अपने दोस्तों को समझें, बस अपना आधा काम प्राप्त करें।

2. पहले उसकी दोस्त जो उसकी बेस्ट फ्रेंड है उसे पटाओ

दोस्तों, आपने यह सुना होगा कि अगर लड़की को धीरज रखने की जरूरत है, तो पहले उसका सबसे अच्छा दोस्त प्राप्त करें। अब, मैं अपने दोस्त को बनाना चाहता हूं। अब, उसे मत देखो, तो आपकी शीट काटा जाएगा। पैटो का अर्थ है कि आप इसकी मदद कर सकते हैं। जब आप मदद चाहते हैं, तो आप इसकी मदद करते हैं। आप इस लड़की के सबसे अच्छे दोस्त पर एक अच्छा प्रभाव छोड़ देते हैं जो आपकी बहुत मदद करेगा। प्रिय प्रिय से बात करें। जिसके द्वारा वे आपको अच्छी तरह से समझते हैं। यदि आपको किसी लड़की या उसके पूरे समूह का बेहतर मित्र मिलता है, तो आप इस लड़की को भी समझते हैं। यह लड़कियों का काम है। अगर एक लड़की एक लड़के के पीछे है, तो पचवी की भी पुष्टि की जाएगी। अगर आपको उसका सबसे अच्छा दोस्त मिलता है। तो, यह इस लड़की को इस लड़की को किसी भी चीज़ से तेज़ी से लाएगा। यहां तक ​​कि वह भी आपके लिए पिघल जाएगा। वह कहेंगे कि वह एक बहुत अच्छा लड़का है। मैं व्यक्तिगत रूप से बहुत अच्छा पसंद करता हूं। तुम उसे हाँ बताओ। अब, आपको अपना काम देने के लिए क्या होगा। वह अब पिघल जाएगा। अब भले ही आपके दिल में तुम्हारे लिए कुछ भी न हो। लेकिन अब, ऐसा इसलिए होगा क्योंकि यह आपके लिए तैयार है। वह केवल हाँ बोलेंगे। याद रखने की आखिरी बात यह है कि लड़की के दोस्तों को आपके टूटने के रूप में प्राप्त करने के लिए दोस्त हैं। तो ध्यान से दोस्त आपकी तरफ से कोई गलती नहीं करते हैं।

3. लड़की तुम्हें डिस्ट्रक्ट कर रही है

अब आप कहेंगे कि यह बात क्या हुई। लड़की यहां सिखाती है और आप किस बारे में बात कर रहे हैं। तो मैं यह बात करता हूं। क्योंकि आप जानते हैं कि इस दुनिया का हर लड़का एक लड़की के पीछे पागल है। कुछ इतने बड़े खतरनाक हो गए हैं कि वे पूरी तरह से पच गए हैं। तो आपको कुछ करना है। तो जब लड़की आपको बोलती है, तो आप मुझसे भी बात कर सकते हैं जो मुझे परेशान नहीं करता है। अब वह सोचेंगे कि उसके पास उसके लिए एक आदर्श आदमी है। अब हर कोई लड़की का हिस्सा है और अपने लाल को दूर रखता है और आप वह हैं जो आपके करियर के बारे में चिंतित हैं। वह आप में रूचि लेगा और आप महसूस करना शुरू कर देंगे। अब आप दोस्ती के बिना नहीं बोलते हैं जो आप मेरे काम में लटकाते हैं। सबसे पहले, दोस्त बनो, सभी को करना चाहिए। अब आप सीधे उसके पास जाते हैं और कहते हैं कि आप मुझे अलग करते हैं। आप उसे इशारा इशारों में बताते हैं। जैसा कि आप उससे बात करते हैं, मैं 7 बजे से शाम 9 बजे तक पढ़ रहा हूं। उस समय, मुझे किसी को भी कोई कॉल नहीं मिलती है। बस कुछ आयातकों से कॉल प्राप्त करें। जैसा कि मेरे चचेरे भाई और अब, वह सोचेंगे कि वह आपको दूरी देता है लेकिन कहीं भी वह आपके लिए भी आयात किया जाता है।

वे अब आपके प्यार में होंगे। अब, सबसे बेहतर सलाह से आपको और क्या जाना चाहिए, मैं इसे अब एक और नए विचार के साथ प्राप्त कर सकता हूं।

Post a Comment

1 Comments