पहली मुलाकात में लड़की को कैसे पटाये | LADKI KO IMPRESS KAISE KARE |

पहली मुलाकात में लड़की को कैसे पटाये | LADKI KO IMPRESS KAISE KARE

हर किसी को लगता है कि काश मेरी भी एक सुंदर गर्लफ्रैंड हो लेकिन हर कोई उसके डरने के वजह से या उसके बिभेयीयर की वजह से लड़की पता नही पाता। लड़की को पटाने के लिए हर लड़के को लड़की के उम्मीदों पर खड़ा होने के लिए योजना बनानी पड़ती हैं। अगर के वो लड़की आपके साथ बाते करने के लिए तैयार हो गयी है तो समझ ले कि आधा काम हो गया। क्योंकि उसने आपमे जो देखा है वो किसी मे भी नही देखा होगा। अगर आपको जानना है कि पहली डेट पर ही लड़की को कैसे इंप्रेस करें तो आप ये नीचे दी हुई बाते ध्यान से पढ़े।


1] उसकी आँखों मे देखो


हा हमे पता है कि एक लड़की के आंखों में देखना बहुत मुश्किल काम होता है।  लेकिन रिस्क उठाने से ही काम बनता है आप उसकी आँखों मे देखकर यह दर्शाएंगे की आपको उसमे बहुत दिलचस्पी है। हर लड़की को एक स्पेशल लड़के की तलाश होती है, ताकि वो उसके साथ अच्छा समय बिता पाए।  इसलिए आप लड़की के साथ रोमांटिकली समय बिताने की कोशिश करें। लेकिन आक्रामक होने की कोशिश न करें।  जैसे उसके हाथ पकड़ना, उसे घूरते रहना इसके बजाय होटों से न कहके उसे दर्शाये की आप उसकी तारीफ कर रहे है।

2] उसकी हॉबीज के बारे में पूछे


पहली बार मिलते ही आप उसके बारे में जानने की कोशिश करें उसके हॉबीज के बारे में पूछे।  क्योंकि लड़की ऐसा पूछने से आपको उसके हॉबीज के बारे में बताएगी ओर वो आपसे भी इसके बारे में पूछेगी। आप उसके बारे में जो जानना चाहते है वो पूछे सिर्फ उसे आपकी बात अच्छी लगनी चाहिए। अगर वो लड़की आपके साथ बात करते हुए उसकी प्राइवेट बाते भी करेगी तो आप उसके साथ बात करते वक्त कंफेर्टेबली महसूस करेंगे। लड़की से बात करते हुए आपको धैर्य रखना चाहिए ज्यादातर लडकिया स्वयं के बारे में बाते करती है। अगर लड़की को जो चाहिए वो उसे आपमे दिखता है तो आपकी रिलेशनशिप आगे बढ़ेगी।


3] उसके कामो में उसकी मदद करें


उसकी खुलकर मदद करो क्योंकि लड़कियों को वीरता पसंद होती है। इसलिए उसे छोटी छोटी बातों में हेल्प करो। जैसे उसे शॉपिंग करने में या बहुत सारे कामो में उनकी हेल्प करो। क्योंकि इन बातों से लड़की को ऐसा लगेगा कि आप एक सज्जन बॉय है। ओर उसे लगेगा कि उसके पास ऐसी व्यक्ति है जो जरूरत के समय उसकी मदद कर सकती है। इसी रवैए से लड़की आसानी से इम्प्रेस होती है।

4] खुशी के लिए उसकी सराहना करें


जब आप किसी लड़की को उसके खुशी के लिए उसे सुंदर कहते है या उसकी बहुत सारी तारीफ करते है तो उसका आत्मविश्वास बढ़ जाएगा।  वो आपको इस नजर से देखेगी की आप उसे पसंद करते है। उसे बताये की उससे बातचीत करके बहुत खुशी होती है और एक सकारात्मक भावना जागृत होती है।  इससे वो आपके साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने की कोशिश करेगी।

5] उसे सलाह के लिए पूछे


ये एक रिस्की बेट हो सकती है और सलाह के लिए पूछने का कोई फैक्ट नही होता  लेकिन यह भी लड़की को इम्प्रेस करने का एक तरीका है। जब आप कुछ लॉजिकल बातो के लिए लड़की की सलाह लेते है तब लड़की ऐसा करना बहुत पसंद करती है। लेकिन आपको ये जानना होगा कि, वो किस फील्ड में आपको सलाह दे सकती है।  खासकर आप लड़की से फॅशन, ड्रेसिंग या इसी तरह के फील्ड के कामो के लिये सलाह लेनी चाहिए।

6] नेचरली फनी रहें


लड़की को इम्प्रेस करने के लिए दुनियाके 8 अजूबे के जैसे नही होना चाहिए।  जैसे आपको ऐसा अलग धलग नही होना चाहिए आप जैसे हो वैसे ही रहो। आप स्वाभाविक रूप से फनी ओर खुशयाल रहने की कोशिश करें। क्योंकि लड़कियों को खुशी से रहने वाले मजाकिया लड़के पसंद आते है और उसे लगेगा कि आपसे बेहतर बॉयफ्रेंड उसे कही नही मिलेगा।

7] उसे गिफ्ट दे


लड़कियों को गिफ्ट बहुत ज्यादा पसंद होता है। इसलिए उसे खुश रखने के लिए छोटे छोटे गिफ्ट देते रहें। आप उसे गिफ्ट में शायद चॉकलेट, फूलो का गुलदस्ता या आप जो दे सकते है वो दे। लेकिन लड़की को इंप्रेस करने के लिए बड़ा महंगा गिफ्ट देने की कोशिश न करें । इससे आपको भविष्य में हेल्प नही मिलेगी। ओर इससे आप उसकी सोने की अंडे देने वाली मुर्गी बन सकते है और कुछ भी नही।

8] ओरिजिनल रहें


ये advise भी आपकी लड़की को इम्प्रेस करने में मदद करेगी। आपको हमेशा ओरिजिनल ही रहना होगा। क्योंकि लड़कियों को ढोंगी लड़के पसंद नही होते। जैसे वो होते कुछ है और दिखाते कुछ है, ऐसे लड़के नही रहो। क्योंकि बाद में लड़की को सच्चाई का पता चलता ही है। 

ये जो 8 तरीके है जो लड़की को इम्प्रेस करने में आपकी मदद कर सकते ह।  इसके बावजूद भी लड़की को इम्प्रेस करने के अनलिमिटेड तरीके होते है। लेकिन वो बात आप पर निर्भर करती है कि, आप किस तरह लड़की को इम्प्रेस करते है। मेरे दोस्त ये बहुत लंबा रास्ता हो सकता है लेकिन आप जिस को लड़की से पसंद करते हो उसका दिल जीतने के लिए आपको यह रास्ता तय करना जरा भी मुश्किल नही है।

Post a Comment

0 Comments