उसे स्वाभाविक रूप से किस करना | use swabhavik roop se kiss karana

उसे स्वाभाविक रूप से किस करना (Kissing Her Naturally)


इमेज का टाइटल Make Any Girl Want to Kiss You Step 11

1

एकदम हल्के से उसे किस करें: आपको इसे बहुत जल्दी, बहुत मजबूत या अनावश्यक रूप से करने की ज़रूरत नहीं है। जो भी आपका पहला, यह उस पर एक यादगार प्रिंट छोड़ सकता है, तो आपको इसे पूरी तरह से पूरा करना होगा। इससे छुटकारा मत करो। इसके बजाय, एक कंबल बनाते समय, आत्मविश्वास जीतते हैं।

शुरू करने से पहले, उसकी आंखों में देखें और उसे झुकाएं। अब, अंदर से आने वाली आवाज़, आपको सही समय की भावना देगी।

इमेज का टाइटल Make Any Girl Want to Kiss You Step 12

2

जल्दबाज़ी न करें: यदि आप अचानक इसे खींचते हैं, तो यह उस पर एक अजीब प्रतिक्रिया दे सकता है और तुरंत आपसे दूर हो सकता है। शायद वह हंसता है, पूरे वातावरण को खराब करता है। थोड़ी देर के लिए अपनी तिथि तैयार करने के लिए, यह केवल उसके बाद नहीं होगा, बल्कि यह भी करने के लिए उन्नत होगा।

इमेज का टाइटल Make Any Girl Want to Kiss You Step 13

3

उसकी प्रतिक्रियाओं को भाँपें: क्या यह मुस्कुरा रहा है और धुंधला है या यह परेशान है और तनाव है? यदि वे आपकी इश्कबाज से सकारात्मक रूप से उत्तर देते हैं, तो आगे बढ़ें और अपना अर्थ व्यक्त करें। यदि यह नकारात्मक प्रतिक्रिया देता है, तो वार्तालाप को आगे बढ़ाने की कोशिश करें। उत्तेजित या परेशान मत हो।
अगर वह पीछे खड़ा है, तो आपको उसकी भावनाओं का सम्मान करना चाहिए। उसे अपनी भावनाओं को हरा करने का समय दें।
अगर वह मुस्कुराता है, तो फिर से शुरू करने के लिए!

सलाह

  • अपने दांतों को ब्रश करें और अपना मुंह साफ रखें। यदि आपको दांतों को साफ करने या किसी के मुंह को धोने की ज़रूरत नहीं है, तो अपने टकसाल या गम को न रखें।
  • रोमांटिक रसायन विज्ञान बनाने के लिए कोई कालक्रम नहीं है। आपके लिए दो, गति सही है, उसी गति पर जाएं। यदि आप बहुत तेज़ होंगे, तो आप इसे डराएंगे; और यहां तक ​​कि यदि आप धीरे-धीरे गिरते हैं, तो यह भी पता चलेगा कि आप रुचि नहीं रखते हैं।
  • हमेशा इसका सम्मान करें।
  • कुछ लड़कियां उनके नाम में कुछ भी नहीं करती हैं, जिसके दौरान पहले, अगर वे कुछ भी नहीं करते हैं, तो इसे मुंह में रहने दें।

Post a Comment

0 Comments