कैसे किसी लड़की से फ़्लर्ट करें | kaise kisi ladki se flirt kare

कैसे किसी लड़की से फ़्लर्ट करें (Kaise, Ladki, Flirt, Kare)

एक सुंदर और सुंदर लड़की के साथ छेड़छाड़, एक ही समय में थोड़ा मुश्किल हो सकता है। जो कुछ भी लड़की है, आपका जीवन आपका जीवन है या आप बस मिले हैं, फ्लर्ट आसान और आसान हो जाता है, जब आपके पास ऐसा करने का सही तरीका होता है। अपने हिस्से के लिए, विश्वास पर जाएं, अपना व्यक्तित्व दिखाएं और इसके बारे में और जानें, यह सब आपको अपनी ड्रीम बेटी के साथ डेट पर जाने में मदद करेगा!

एक प्यारी लड़की के सामने जाना (Approaching a Pretty Girl)

इमेज का टाइटल Flirt With a Pretty Girl Step 2

1
एकदम सीधे खड़े रहें और खुद को लेकर कोन्फ़िडेंस में रहें: आपकी बॉडी लैंग्वेज आपके बारे में बहुत कुछ देती है और यदि आप लड़कियों से बात करने के लिए परेशान हैं, तो वे समझते हैं। आपकी ओर से इतनी तेजी से बोलना, कि उसे पूरी तरह से सुनना चाहिए और उस समय ध्यान में रखना चाहिए कि उस समय, आप जमीन को नहीं देखते हैं।

इमेज का टाइटल Flirt With a Pretty Girl Step 1

2
तैयार होने के लिए भी कुछ समय निकालें, ताकि आप खुद को लेकर अच्छा फील कर सकें: जब भी आप इस लड़की से बात करने के लिए घर से बाहर जाते हैं, तो कौन सुंदर है, फिर स्नान करें, अपने दांतों को साफ करें, अपनी पसंद के कपड़े से बाहर निकलें, और यदि डिओडोरेंट और यदि आवश्यक हो, तो एक छोटा सा कोलन ( कोलोन भी)। ध्यान से देखो कि आपके बाल सुंदर हैं, आप कई कपड़े पहनते हैं, और आपके पास एक अच्छी गंध होती है, इसलिए आप आश्वस्त रहते हैं।

खैर, सबकुछ बहुत अच्छा नहीं है, लेकिन आपको हमेशा अपने नाम का थोड़ा प्रयास करना चाहिए!
हमेशा एक बात याद रखें, कि आत्मविश्वास का मतलब यह नहीं है कि आपने अभी लॉन्च किया है और इसे दिखाया है। आप बस किसी के लिए जाने और उससे बात करना शुरू कर सकते हैं।
यदि आप उससे बात करते हैं, तो वे पसीने या वे घबराहट की तलाश में हैं, फिर वार्तालाप के बीच में एक बहाना पैदा करते हैं और खुद के साहस को बढ़ाने के लिए बाथरूम में जाते हैं।

इमेज का टाइटल Flirt With a Pretty Girl Step 3

3
चेहरे पर एक मुस्कुराहट के साथ अपना परिचय दें: जब आप किसी लड़की के पास जाते हैं, तो आपको नमस्ते कहना होगा और अपना नाम कहना होगा। ऐसा करके, वे आपको अपना नाम बताने के लिए तैयार होंगे और आपको इससे बेहतर जानने का मौका भी मिलेगा। जब वह आपसे बात करता है, तो अपने शब्दों के लिए अपनी रुचि दिखाएं, मुस्कुराएं और मैं-संपर्क करें।
यदि आप थोड़ा शर्मीली हैं, तो इस तरह से अपना परिचय दें कि आप बात करना शुरू करने का एक अच्छा तरीका हो सकते हैं।
उदाहरण के लिए, एक लड़की के साथ बात करना शुरू करने के लिए, जिसे आप अपनी कक्षा के बारे में जानते हैं, आप ऐसा कुछ कह सकते हैं "हैलो, मेरा नाम प्रभावी है। आप मेरी तलाश कर रहे हैं, क्या आप शर्मिम सर के गणित वर्ग के लिए जा रहे हैं?"

इमेज का टाइटल Flirt With a Pretty Girl Step 4

4
आपको उसमें जो भी कुछ अच्छा लगे, उसके लिए सच्ची तारीफ करें:जैसे ही आप इसे पेश करते हैं, उसे बताएं, तो यह क्या है जिसके कारण आप उसके पास आए थे। शायद आपको अच्छे बाल पसंद हैं, या आप उसकी मुस्कान पसंद करते हैं। आप जो भी सराहना करते हैं, यह बहुत सच और सकारात्मक होना चाहिए।

उदाहरण के लिए, आप ऐसा कुछ कह सकते हैं "आपके बालों की सुंदरता क्या है, उनका रंग इतना अच्छा है कि मेरी आंखें नहीं हटाई गई हैं।" या, आप ऐसा कुछ कह सकते हैं "मैंने आपकी शर्ट का निशान देखा। यह मेरा पसंदीदा ब्रांड भी है!"
यदि आप उससे कहीं अधिक जानते हैं, तो आप ऐसा कुछ कह सकते हैं "मैंने आपको बधाई देने की कोशिश की, कि आपने रसायन शास्त्र में इतनी अच्छी तरह से चिह्नित किया है, आपने वास्तव में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है!"

Post a Comment

1 Comments

  1. Therefore, it's anticipated that the market will proceed to grow as on-line playing turns into more mainstream in North America. Continuous technical advances also contribute significantly to business expansion. The most significant innovations embrace enterprise fashions like virtual currency and social casinos, sport types such as in-play sports betting, and cell geolocation. There are 온라인 카지노 investments in facial recognition software based on artificial intelligence and cryptocurrencies.

    ReplyDelete