कैसे किसी लड़की के दिल में घर करें | kaise kisi ladki ke dil mein ghar kare

कैसे किसी लड़की के दिल में घर करें

ऐसी लड़की को प्राप्त करना जो आपसे प्यार करता है और आप पर ध्यान देता है, यह बहुत मुश्किल है। लेकिन उसके दिल में घर? यदि आप एक समान लड़की चाहते हैं जो आपको लेता है और नीचे दी गई सलाह पर ध्यान देता है।
इमेज का टाइटल Make a Girl Become Obsessed with You Step 1

1

उसके हीरो बनें: फिर एक रास्ता है, चाहे किसी भी समस्या में, या यदि आप सबकुछ के बारे में चिंता करते हैं, तो आप बस बस बैठे हैं। समझें कि आपके पास सबकुछ का जवाब नहीं होगा और आप यह भी नहीं जानते होंगे कि उसके दिमाग में क्या होता है या क्या परेशानी होती है, बल्कि उसकी परेशानियों को भी खत्म कर देती है और महसूस करने की कोशिश करती है।

उससे पूछें कि आप उसकी मदद कैसे कर सकते हैं, लेकिन उसे आपकी मदद करने के लिए मजबूर न करें। जो भी स्थिति गुजरती है, आप इसे धैर्यपूर्वक समर्थन करते हैं। जब आप किसी भी हिचकिचाहट के बिना कुछ कर सकते हैं, लेकिन बहुत सावधानी से, जैसे कि आप इसे दुखी नहीं करना चाहते हैं।
यदि आप पहले से ही आप को पसंद करते हैं, तो मदद करने के लिए सीमा बिताने के बाद भी घबराएं नहीं। ऐसा कुछ करो, कि उसने कभी सोचा नहीं कि आप कभी नहीं करेंगे, जैसे कि आपके पास नाश्ता है, फिर बर्तन को साफ करें और देखें कि यह आपके ऊपर और भी कैसे हो जाता है। ऐसा करने में, आप इसे दिखाएंगे, आप इसकी कितनी परवाह करते हैं।
अगर वह अब आपको पसंद नहीं करता है, या यदि आपको उसकी भावनाओं का डर नहीं है, तो इसे सावधानी से करें। शांत रहें यदि आप ऐसे लड़के हैं जो एक लड़की के सामने जितनी जल्दी हो सके पसीने प्राप्त करते हैं, एक शब्द जिसमें से एक शब्द बाहर है, फिर शांत रहें। एक दोस्त के रूप में उसके बारे में सोचो, जो सिर्फ अलग है। यदि आप शांत नहीं हो सकते हैं, तो पसीना मत करो! जब लड़कियां उनके सामने घूमती हैं तो लड़कियां अच्छी लगती हैं। और आप उसका मजाक उड़ाते हैं, भले ही वे आपके साथ बहुत खुश होंगे!

इमेज का टाइटल Make a Girl Become Obsessed with You Step 2

2

बहुत ज्यादा फ्रेंड जोन में ना बने रहें: हर बार रहने के बिना एक अच्छे दोस्त के रूप में एक अच्छा दोस्त ले लो। लड़कियां उन लड़कियों के लिए बहुत अच्छी लगती हैं जो एक रहस्यमय के साथ रहते हैं, अपने जीवन में एक साधारण रहस्य बनाने की कोशिश करते हैं - हर बार जब आप जाते हैं तो अपने फोन को न उठाएं, यह भी न कहें और उसी तरह, अधिक जानकारी भी न दें । ईमानदार रहें, लेकिन एक खुली किताब भी न बनें।

इमेज का टाइटल Make a Girl Become Obsessed with You Step 3

3

ध्यान दें कि आप कैसे दिख रहे हैं: यदि आप कई दिनों तक एक ही शर्ट पहनते हैं, तो आपके अन्य मित्र उस पर अधिक ध्यान नहीं देंगे, लेकिन आपकी पसंद की लड़की शायद इससे कम प्रभावित होगी, वह आपको बार-बार एक ही कपड़ों में बार-बार देखती है। आप कोई रुचि नहीं लेंगे। यहां तीन बहुत ही सरल चीजें दी गई हैं, जो आपकी मदद कर सकती हैं:

हर दिन, स्नान और शेविंग। यदि आप इसे परेशान नहीं करते हैं, तो इसे मजबूर न करें। आपको इसे बहुत जल्दी करना है। हर दिन और शॉवर ले लो और इसे अच्छा रखें।
वही कपड़े पहनें जो आप जा रहे हैं। न तो आपके बड़े भाई कपड़े हैं; और न तो आपके पिता के कपड़े। बस अपने कपड़े पहनें और जो आपके कमर में अच्छे हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके पास कितना पैसा है - कुछ अच्छे जींस, एक आदर्श टी-शर्ट, एक अच्छी और रंगीन शर्ट और अच्छे जूते वहां होना चाहिए।
अच्छा आकार रहना। यदि संभव हो, तो शरीर में अतिरिक्त वसा को खत्म करें और अच्छे मनोरंजक बनाएं। ज्यादातर लड़कियां ऐसे लड़कों की तरह दिखती हैं जो अपनी मांसपेशियों को अच्छी तरह से विकसित करती हैं और एक अच्छा आकार है। एक मजेदार और रोचक गेम लीग की तलाश करें और खेलना शुरू करें। इसके साथ, आप अपनी क्षमताओं के इन सपनों की रानी पर अपनी इंप्रेशन छोड़ सकते हैं।

इमेज का टाइटल Make a Girl Become Obsessed with You Step 4

4

आकर्षक दिखें: अंदर कोई लड़की, आपको आकर्षक आकर्षक गुण होना चाहिए। कुछ लोग अलग-अलग आकर्षक लगते हैं, लेकिन यहां अच्छी और आकर्षक तरीके हैं जिन पर आप विचार कर सकते हैं:

एक सभ्य व्यक्ति बनें। इसका मतलब है कि दरवाजा खोलना, अपनी ओर से दोपहर का भोजन या रात का खाना, अपने व्यापार पर रहना। ऐसे लड़कों की तरह लड़कियां अच्छी लगती हैं, जो सौजन्यपूर्ण खेलती हैं।
थोड़ा मजाकिया हो जाओ। ऐसे लड़कों की तरह लड़कियां, जो किसी भी मजाक में कुछ भी अनुवाद कर सकती हैं। सभ्यता के साथ अपने मजाक बनाने का तरीका जानें।
बुद्धिमान बनें। आप अच्छी तरह से पढ़कर अच्छी तरह से प्रदर्शन कर सकते हैं, हाल ही में उठाए गए समस्याओं के बारे में जानकारी रखें और सबकुछ जानने की इच्छा लें। लड़कियां अच्छी लगती हैं, जो स्मार्ट होने के लिए संबद्ध हैं।

इमेज का टाइटल Make a Girl Become Obsessed with You Step 5

5

विश्वसनीय बनें: प्रत्येक लड़की ऐसे लड़के से प्यार करती है, जो भरोसेमंद हैं - न सिर्फ इसलिए कि इसे इसकी आवश्यकता है, लेकिन क्योंकि वह बनना चाहता है। विश्वसनीय होने का मतलब है कि जब यह आपके साथ है, तो यह सुरक्षित महसूस करता है। एक विश्वसनीय व्यक्ति बनने में सक्षम होने की कोशिश करें जो आप जानते हैं।

आप जो भी कहते हैं, आपको इसे रखना होगा। यदि आप कहते हैं, तो मैं बोलता हूं, फिर बोलो, चलो। लड़कियों को इन सभी लड़कों में अच्छा नहीं है, जो कुछ भी बात नहीं करते हैं।
समय-समय पर रहें। भले ही कुछ लड़कियां देर से पहुंचती हैं, लेकिन वे अभी भी एक लड़के के स्थान पर देर तक पहुंचना पसंद नहीं करते हैं और प्रतीक्षा करते हैं। इसका मतलब उसके लिए है: "मुझे इतना परवाह नहीं है, यह आपके लिए समय पर आता है।" यदि आप किसी भी कारण से झूठ बोलने जा रहे हैं, तो इसे बताएं।
अपनी अच्छी छवि रखें। एक लड़का बनें, जो लोग चारों ओर रहना पसंद करते हैं। क्या आप जानते हैं कि उसके या उसके दोस्त ने उससे प्यार करना शुरू कर दिया? और यह क्या पता है कि इस तरह कुछ सुनना है कि आपने अपने एक्स के साथ कैसे धोखा दिया है, तो आपकी छवि आपके हाथ में है, इसे बनाया जाना चाहिए या इसका बिगड़ना भी आपके रास्ते में है।

इमेज का टाइटल Make a Girl Become Obsessed with You Step 6

6

मजाकिया बनने की कोशिश करें: इस तरह, लड़की आपके लिए कारण प्राप्त करने में सक्षम होगी। हर कोई इस समय अच्छी टिप्पणी देने के लिए सार्थक है जब वह स्वतंत्र हो। यह इसके महत्व के साथ मजाक बनाने के समान है। इस तरह आप भी आपको भावनात्मक रूप से संलग्न करने में भी मदद करते हैं। उसे बोरियत के बिना आपके साथ अच्छा महसूस करना चाहिए।

इमेज का टाइटल Make a Girl Become Obsessed with You Step 7

7

बहुत ज्यादा दबाब डालने वाले ना बनें: जब भी आप उसके साथ कहना चाहते हैं, तो बल का स्पर्श, उसके साथ इश्कबाज, जबकि वह इसमें रूचि नहीं लेता है या नहीं, यह आपकी छवि को मजबूर करने के लिए बाध्य है। उसे खुद पर नियंत्रण रखने दें, भले ही यह सिर्फ उसकी कल्पना न हो।
जैसे कि कोई लड़की आपके साथ बाहर नहीं जाना चाहती है या यौन संबंध नहीं बनाना चाहती है, तो इसे दबाएं। उसके पास इसे और घर से अपने दिल में जाने का कोई तरीका नहीं है। अपने स्थान पर उनकी भावनाओं को सुनो, समझें कि वह क्यों चाहता है और उसका सम्मान करता है। इस तरह, आप उससे अधिक प्राप्त कर सकते हैं।

इमेज का टाइटल Make a Girl Become Obsessed with You Step 8

8

वित्तीय रूप से स्वतंत्र रहें: कई लड़कियां आपकी जीत या आपके माता-पिता की परवाह नहीं करती हैं, जब तक आप उन्हें सबकुछ देते हैं। यह अच्छा है क्योंकि हर व्यक्ति इस तरह के खिलने को नहीं बनाता है। तो हर बार जब आप इस लड़की के साथ हैं, तो इन चीजों को पैसे से संबंधित याद रखें:

लड़कियां एक ऐसे लड़के की तरह अच्छी लगती हैं जो कभी-कभी बुड करने के लिए तैयार होती है। इसका मतलब भौतिक खर्च नहीं करना है, लेकिन वे लोगों के लिए बहुत अच्छे लगते हैं। तो समय पर समय पर आप इतने पैसे बचा सकते हैं।
कुछ लड़कियों को ऐसा लड़का पसंद नहीं है, जो अपने पैसे का पट्टा दिखाता है। इसलिए, यदि आपके पास बहुत पैसा है, तो इसे उसके सामने न दिखाएं, क्योंकि ऐसा करके, आप इसे स्वयं से हटा देंगे।

इमेज का टाइटल Make a Girl Become Obsessed with You Step 9

9

दूसरी लड़कियों के साथ बहुत ज्यादा फ़्लर्ट ना करें: यह एक लड़की हो सकती है जो वास्तव में आपको प्यार करती है, लेकिन यदि आप उसके सामने दूसरी लड़की से बात करते हैं, तो उस पर इसका बुरा प्रभाव पड़ेगा। तो इसे व्यक्त करना जारी रखें क्योंकि आप इसमें रुचि रखते हैं।

इसके साथ, क्या आप और भी लड़कियां अपने दोस्त को करती हैं। यदि आप अन्य लड़कियों के साथ देखेंगे, तो इससे उसे आपके साथ सहज होने में मदद मिलेगी क्योंकि वह महसूस करेंगे कि लड़कियों की संख्या आपके साथ सहज है। यदि आप कभी किसी लड़की से बात नहीं करेंगे, इसलिए उसने सोचा होगा कि आपको किसी लड़की से बात करने की ज़रूरत नहीं है, तो एक लड़की इसके बारे में भी बात नहीं करती है।
कभी-कभी लड़कियां प्रतिस्पर्धा करने के लिए अच्छी लगती हैं - जैसे लड़कों की तरह! तो, दो लड़कियों के साथ दोस्ती रखें, यह फायदेमंद हो सकता है।

इमेज का टाइटल Make a Girl Become Obsessed with You Step 10

10

उसकी तारीफ करें: सदियों से इसे किराए पर लें। हर काम को अच्छी तरह से किराए पर न लें, अन्यथा आपको जरूरतमंद होने की आवश्यकता होगी। लेकिन अच्छी तरह से तारीफ आपको पूरे दिन याद दिलाएगी!

ईमानदारी से, इसे किराए पर लें। देखो जो आपको पसंद है वह अच्छा है और इसे अलग-अलग प्रतिबिंबित करता है - और फिर इसे कहें। यदि यह सच होगा, तो आप अपने मुंह से बाहर आ जाएंगे।
उस व्यक्ति के इस परिप्रेक्ष्य को बढ़ावा देना जो खुद को देखता है। यदि वह खुद को एक एथलीट मानता है, तो उसकी आत्मा को बढ़ावा देता है या एथलीट की भावना को बढ़ावा देता है। अगर वह खुद को एक सुंदर और विचारशील लड़की मानता है, तो उसकी समझ को बधाई देता है। वैसे भी, अपने विचार को किराए पर लें।
अपने बाहरी उपस्थितियों से अधिक उनके व्यक्तित्व पर ध्यान केंद्रित करें। और यदि आप उसकी उपस्थिति के बारे में कुछ मतलब रखते हैं, तो किराए पर लें और केवल इन क्षेत्रों में अपना नोट दें:
  • उसकी मुस्कान
  • उसके बाल
  • उनकी आँखों के
  • उसके होंठ
  • उसके कपड़े (केश, कपड़े, आदि)

इमेज का टाइटल Make a Girl Become Obsessed with You Step 11

11

उसे आपको याद कर सकने का कोई कारण दें: गीत प्राप्त करें, एक फिल्म के बारे में बात करें, अपनी पसंदीदा जगह के बारे में बात करें। वह जो कुछ भी देखा है, वह उसे याद दिलाता है।

इमेज का टाइटल Make a Girl Become Obsessed with You Step 12

12

अपने मर्दाना व्यवहार और संवेदनशील व्यवहार के बीच में संतुलन बना कर रखें: लड़कियां ऐसे लड़के से अच्छी लगती हैं, जो थोड़ा संवेदनशील हैं, लेकिन उसके बाद भी, वे अपने पुरुष व्यवहार को नहीं छोड़ते हैं। इस तरह की पुस्तक उसके सामने करें, लेकिन हमेशा अपनी मर्दानगी से जुड़े रहें। इन संकेतों से कुछ जानें:

एक फिल्म में रोना ठीक है ... यदि यह फिल्म एक खेल पर है। लड़कियां इतनी ज्यादा खेलना पसंद नहीं करती हैं, यह उसके सामने अपनी मर्दाना रखने का एक बहुत अच्छा तरीका है। इसके साथ खेल के समय से जुड़े रहें।
यह अच्छी बात है ... लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। जैसा कि पहले बताया गया है, लड़कियों को अच्छे कपड़े पहनने वाले लड़के के रूप में। लेकिन अगर लड़का लड़की की तुलना में अधिक तैयार होगा, तो यह आपके अनुरूप नहीं होगा।

इमेज का टाइटल Make a Girl Become Obsessed with You Step 13

13

सब से जरूरी बात जबरदस्ती में सच में जैसे शब्दों का इस्तेमाल ना करें: आपको एक कहानी के साथ अपना रिश्ता नहीं बनाना चाहिए। अच्छे संबंधों पर विचार करते समय, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हर बार जब आप वहां होते हैं, तो आप बिल्कुल आश्चर्यचकित होते हैं और आपको अपने सच्चे व्यक्तित्व उभरने की अनुमति देते हैं। अपने जीवन में झूठी होने का नाटक करने की कोशिश मत करो। आप एक लड़की के साथ संबंध बनाना चाहते हैं और ऐसा नहीं हो सकता कि यह लड़की आपको प्यार करती है, नकली लड़का "ठंडा" नहीं। एक रिश्ता जिसमें आप हैं, ऐसा हो सकते हैं, एक रिश्ते नहीं जो आप खुद को किसी और के रूप में दिखाते हैं।

इमेज का टाइटल Make a Girl Become Obsessed with You Step 14

14

लड़कियों को खुद ही नहीं पता होता, कि वे असल में क्या चाहती हैं: आप की तरह रहें, कौन हैं, रहें और सभ्य रहें। उसे वही काम करने दो, वह उसके सामने करना और दिखाना चाहता है कि आप वास्तव में उसके बारे में परवाह करते हैं।
सलाह

  • खुश रहो!
  • घंटों के बारे में बात मत करो, इसे कुछ भी कहने दें।
  • इसे अपमानित न करें, खासकर अगर यह शर्मीला है, तो एक मजाक है।
  • अगर वह चाहता है कि आप इसे करें, और आप सही समय पर जानते हैं, तो वह आपको परेशान करेगा और वह महसूस करेगा कि आप एक दोस्त और कुछ से अधिक बनने में रुचि नहीं रखते हैं। और शायद कोई इस तरह से आगे बढ़ेगा, जो कि उतना अच्छा, बुद्धिमान और आकर्षक नहीं है, लेकिन यह ब्याज दिखाता है।
  • जब आप दोनों अच्छे दोस्त बन जाते हैं, तो अच्छे फूल या वेलेंटाइन डे में कुछ लाएं, ताकि आप इन भावनाओं को उनके सामने दिखा सकें।
  • जब तक आप वास्तव में कुछ अलग नहीं देखते हैं, उसकी ताकत किराए पर नहीं लें।
  • इसे देखो और पूछें कि आप दोनों कबम हैं: आखिरकार, आप इतनी सुंदरता कहां लाते हैं?
  • इसका समर्थन करें।
  • इसके साथ एक अच्छा समय है और इसे अच्छी तरह से समझें। मिठास से बात करें, दया दिखाएं, किसी अन्य लड़की के साथ स्मार्ट और इश्कबाज बनें।
  • क्या करने से पहले, इसके साथ अच्छी तरह से नहीं जानते, आप इसे खो देंगे।

चेतावनी
  • एक लड़की से ज्यादा चिंता मत करो। यह अपनी मोटाई और देखो पर बहुत अधिक अपमानजनक टिप्पणियां ले सकता है, यह आपको आपसे दूर ले जा सकता है।
  • पूरे दिन उससे बात मत करो। कुछ दिनों के लिए आपसे बात करना अच्छा होगा, लेकिन कुछ दिनों के बाद, यह आपके द्वारा परेशान होगा। यदि हर समय है, तो यह शुरू होगा कि आप एक बहुत चिपचिपा आदमी हैं, उसे कभी-कभी आपके पास आने दें।
  • दूसरी लड़की लड़की के बारे में कभी बात मत करो। और बैरेंस से बचें।
  • कुछ लड़कियां "गौरवशाली" की तुलना में अधिक परेशान हैं। जिस लड़की के बारे में आप बात कर रहे हैं उसके बारे में सब कुछ जानने की कोशिश करें। कुछ लड़कियों को सेक्सी और एक अजीब लड़का पसंद है।
  • अगर एक लड़की ने आपको बताया, तो उसे आपके लिए कोई रूचि न दें, फिर उसकी पिच वापस हटा दें। याद रखें कि न केवल।

Post a Comment

0 Comments