कैसे जाने के वो आपसे प्यार करती है | kaise jaane ke vo aapase pyaar karatee hai

वो आपसे प्यार करती है

वह आपसे प्यार करती है लेकिन वह कुछ भी नहीं कहती है, वह आपके साथ रहने के लिए अच्छी लगती है। लड़के का प्यार बनाया गया है, शायद वह इसके लिए इंतजार कर रहा है। लड़कियों की आत्माओं के बारे में जानना कितना मुश्किल है, उसकी सारी चीजें उसके दिमाग में रहती हैं, लेकिन यह ऐसा कुछ करता है जो आपको पता चलेगा कि वह आपसे प्यार करता है।



1. आप उसके लिए स्पेशल हो –

वह आपके फोन का जवाब देता है, आपके संदेश का जवाब सामने आता है, वह आपको फेसबुक पर प्यार करती है, हर स्थिति पर एक टिप्पणी है, और यह बताती है कि आप अपने साथ आते हैं।

2. उसके दोस्त –
यदि आप अपने दोस्तों को जानना पसंद करते हैं, तो वह भी विलायक से मिलने की कोशिश करता है। अगर वह कुछ प्राप्त करता है, तो वार्तालाप शुरू होता है।

3. हर समय आपके लिए –
आप कभी भी आधी रात को कॉल करेंगे, दिन में, वे आपसे बात करेंगे और आप अपनी समस्याओं को सुनेंगे और आपको बताएंगे। कि उसके घर में एक परीक्षण या समारोह है, वह समय लेगा और आपसे बात करेगा।

4. तुम्हारी छोटी सी बात भी बड़ी है –
आपका प्रचार आ गया है, आपका जन्मदिन एक शादी है, आपके पास पहला कॉलेज है या किसी के पास एक परीक्षण है। आपकी बात बड़ी है। वह आपकी खुशी में खुश है।

5. कुछ भी कर जाना –
यह बात इस समय की जाती है जब मैं एक नए शहर में काम पर था, अकेले रहता था, मेरे पास एक दोस्त था, एक दिन मैंने उससे कहा कि मैं अपने साथ दोपहर का भोजन नहीं कर रहा हूं और मैंने घर खाना शुरू नहीं किया, वहां था एक मीठा, पूर्ण, हलवा, सब पाया गया और उसके बिना किसी और के साथ इसे खा लिया, आकाश गिर गया। यह उस समय नहीं जा रहा है, वह मुझे प्यार करता है, लेकिन अब यह इन चीजों को याद करता है।

कपड़े खरीदने के लिए नोट्स बनाने के लिए उसे नौकरी दें, कुछ लाएं, यह एक बहुत बड़ा इशारा है जिसे वह आपसे प्यार करता है।

6. आस पास रहना –
कॉलेज में, बाजार पर, सड़क पर, वह पार्टी में आपके चारों ओर रहता है, उसके हाथ में अपना हाथ रखता है।


7. तुम्हारे जैसा –
कभी-कभी लड़के से शादी करने के लिए कहा जाता है, शायद यह जवाब होगा, या आपके जैसे लड़के की तरह जो आपको बहुत भाग्यशाली मिलेगा। उनके सपनों का राजकुमार आपके जैसा कुछ होगा।


8. तुम्हारी पुरानी गर्लफ्रेंड –
वह इस तरह के पुराने रिश्ते के बारे में बात करता है, गर्लफ्रेंड का आकार क्या था, क्योंकि वह जानना चाहता है कि आप इसे पसंद करते हैं या नहीं।


9. तुम्हारे लिए तैयार होना –

केवल जब मैं कॉलेज में था और मेरे दोस्त की छुट्टियां जल्दी थीं, उसने मुझे बुलाया और मुझे बुलाया, लेकिन उसने आने के लिए समय निकाला और वह वहां नहीं था। मैंने दोस्तों के साथ गोसिया में प्रवेश किया और मैंने इसे भी देखा, जब वह थोड़ी देर के लिए मुस्कुराया, मैंने पूछा कि वह कहां था, उसका जवाब था: "आप आपके लिए तैयार थे, मुझे बताओ कि कैसे कहना है" | सुनने के बाद, मेरे चोरी किए गए निर्देश। मैंने कहा कि हम कुछ भूखे खाते हैं, वह हँसे और कहा कि मैंने खाया, मेरा हाथ पकड़ो और कैंटीन में ले जाया गया। मैं केवल मुस्कुराया। आप इस तरह के बारे में क्या सोचेंगे?

अगर वह किसी से मिला, तो वह आने पर कई बार लगेगा, तुम कहाँ हो? वह आपके लिए तैयार है और समय-समय पर आता है। तो समझें कि वह आपसे प्यार करता है।
10. जलन –

उनका दहन एक बहुत बड़ा संकेत है, अगर आपने उसे बताया कि एक लड़की बहुत सुंदर है, तो बोलने के लिए स्वर देखें, आप समझेंगे कि यह जलता है। वह अन्य लड़कियों की कोई प्रशंसा नहीं सुन सकता है।

यदि उनमें से कुछ सत्य हैं, तो वे आपसे प्यार करते हैं, और यदि आप इसे पसंद करते हैं, तो यह व्यक्त करने का सही समय है।
Agar aapko ye Blog padh kar achcha laga aur kuch achcha ya naya sikha aapne toa apne dosto ko bhi sikhaye. Aur unhe ye link share kare. Humari ye koshish rahegi ke aapko hum rozana kuch naya sikhaye.
Agar aapko humse kuch poochna hai toa comment me aap pooch sakte hai.

Original Source: https://www.sahitarika.com/kaise-jane-ki-wo-aapse-pyar-karti-hai/

Post a Comment

0 Comments