माहौल बनाना (Getting the Timing Right)

माहौल बनाना (Getting the Timing Right)


इमेज का टाइटल Make Any Girl Want to Kiss You Step 6

1

पहले तो अपने आसपास मौजूद हर एक चीज़ को लेकर सचेत रहें: यदि आप ध्यान में रखते हैं, तो आपको यह पुष्टि करनी होगी कि आप अकेले हैं या ऐसी जगह पर हैं जहां यह सही होगा। आप इसे करने की कोशिश करते समय डराना नहीं चाहते हैं या लोगों की भीड़ से पहले क्या करना है। जैसे कि वह एक पुराने विचार या रूढ़िवादी सोच के परिवार से बाहर आया, तो उसे अपने माता-पिता के सामने ऐसा करने का अच्छा विचार नहीं होगा।

ऐसा लगता है कि जब यह जनता में भी सही लगता है और घबराहट भी लगता है। जैसे कि आप एक खेल आयोजन में हैं और आपकी टीम एक विशाल गेम जीतती है, इसलिए आपकी तिथि बनाने के लिए ऐसा तरीका, यह बहुत परेशान होगा।
यदि आप अपनी आंतरिक आवाज सुनते हैं, तो सबसे अच्छा होगा। यदि आप महसूस करते हैं, तो इसे बिल्कुल न करें, इसलिए ऐसा न करें।

इमेज का टाइटल Make Any Girl Want to Kiss You Step 7

2

एक सही पल का चुनाव करें: जैसा कि वे नहीं चाहते हैं, कोई इसे अपने परिवार के सामने करेगा, वह इसे एक अजीब स्थिति या एक पल में नहीं करना चाहता। सही समय को समझने के लिए, अपने व्यापार और उसकी शरीर की भाषा पर बहुत अच्छी तरह से ध्यान दें। यदि वह अपने काम से संबंधित एक बड़ी परियोजना के बारे में बात करता है, तो इस बार, वह ऐसा करने का अधिकार नहीं है। इसे अपने स्थान पर दिखाएं जो आप सुनते हैं।

यदि आपने अपने पर्यावरण के बीच में गिरावट दर्ज की है और आप दूसरी आंखों को देखते हैं, तो यह क्षण बिल्कुल सही है।

इमेज का टाइटल Make Any Girl Want to Kiss You Step 8

3

इफेक्टिव बॉडी लेंग्वेज इस्तेमाल करें: उस समय, सही समय पाने के कारणों में से एक, दोनों की तरफ से करने के लिए तैयार होने की पुष्टि की जाती है। आपको उसे दिखाना होगा कि वह आपके दिमाग में ऐसा करने का इरादा रखता है। ऐसे कई तरीके हैं जिन्हें आप दिखा सकते हैं कि आप इसमें रूचि रखते हैं।

अपने शरीर का समर्थन लें: एक सकारात्मक और बिल्कुल खुले कनेक्शन दिखाने के लिए मुस्कुराओ और उसकी आंखों में देखें। याद रखें कि आपको एक सच्चाई दिखाना है, इसलिए प्रभाव में मुस्कुराहट न करें और आंखों में दृश्यता न दिखाएं, अन्यथा आपका चेहरा आपके चेहरे पर देखा जाएगा जो आसानी से पहचान लेंगे।
आपके सिर को हिलाने और ठीक से निरीक्षण, चीजों को स्थानांतरित करने के लिए आपकी रुचि का संकेत देता है।
जो भी आप महसूस करते हैं, एक ही चीज़ के अपने हाथों और कंधों को आराम करें। यदि आप उन्हें अपनी जेब में रखना चाहते हैं या इसे पकड़ना चाहते हैं। यदि आप परेशान होते हैं तो आप बहुत परेशान होते हैं, तो एक विकल्प विकल्प की मदद से, आप अच्छे होंगे।

इमेज का टाइटल Make Any Girl Want to Kiss You Step 9

4

टच बैरियर (स्पर्श की सीमा) को तोड़ें: हम में से कुछ स्वाभाविक रूप से भौतिक स्पर्श के लिए उपयोग किए जाते हैं। यदि कोई कारण नहीं है कि एक-दूसरे को फिर से छूने के कारण क्यों हैं, तो अपने इरादे को छूने के लिए लें। यह सिर्फ इतना स्पर्श नहीं है, आपको इसके करीब पहुंचने की जरूरत है, लेकिन आपको अपने भावनात्मक स्तर के करीब आना होगा। स्पर्श, उसके साथ इश्कबाज करने का सबसे अच्छा तरीका और वहां बहुत सारे पहेली भी होनी चाहिए।

एक मजाक पर प्रतिक्रिया को छूकर या उसके इत्र या बालों की प्रशंसा करके, उसके करीब आ जाओ। [10]
एक मजाक हंसते हुए, इसे छूने का प्रयास करें। यदि आप चाहें, तो इसे बढ़ावा दें, वह इसे सभ्यता के साथ वापस फेंक सकता है या अपने कंधों को भी हल्का कर सकता है।
नृत्य अपने संपर्क की सीमा को तोड़ने का एक अच्छा तरीका है। चाहे आप केवल तेज़ गीतों पर नृत्य करने में सक्षम न हों, इसलिए ऐसे अवसर तब आएंगे जब आप शरीर को छू सकते हैं या शरीर के दूसरे हिस्से को छू सकते हैं।

इमेज का टाइटल Make Any Girl Want to Kiss You Step 10

5

उसके चेहरे को छूकर, उसके मिजाज का अंदाज़ लगाएँ: जैसे ही आप अपनी ओर से अच्छी बॉडी लैंग्वेज के बारे में बात करते हैं, फिर अपने चेहरे या ठोड़ी (ठोड़ी) को अपने युग से उठाएं। यदि वह आपके संपर्क में वापस आ जाता है, तो आप उसके पास आ रहे हैं और आपके द्वारा छेड़छाड़ का एक अच्छा जवाब देते हैं, तो अब आप अपने चेहरे को छूने के लिए अग्रिम कर सकते हैं।
उसके चेहरे को करीब लाता है। वह शायद उसकी आंखों को हिलाता और मोड़ देगा। जब आप उसके शरीर की भाषा के बारे में बात करते हैं, तो बहुत शांत रहें। 
अगर वह अपने चेहरे को छूने का अच्छा जवाब नहीं देता है, तो आप वहां जाते हैं। बल में क्या करना है, उससे कुछ भी अजीब न करें।

Post a Comment

0 Comments