एक संबंध बनाना (Establishing a Connection)

इमेज का टाइटल Flirt With a Pretty Girl Step 5

1

उसे ज्यादा अच्छे से जानने के लिए, उससे उसकी दिलचस्पी से जुड़े कुछ मजेदार सवाल करें: यदि आप एक लड़की से बात कर रहे हैं, तो इससे पहले कि आप न मिले, तो आपको इसके बारे में बहुत कुछ पता होना चाहिए। आप अपनी रुचि और व्यक्तित्व से संबंधित अधिक से अधिक चीजें कह सकते हैं, इसके लिए, कुछ खुले प्रश्न, जो "हां" या "नहीं" से अधिक हैं।

क्या आप उन लड़कियों में से कुछ पर सवाल उठा सकते हैं जिन्हें आपने कभी मिले हैं, "क्या आपने अभी तक कुछ रोमांचक किया है?" या, "यह क्या है, जो बहुत दिलचस्प लगता है?"
यदि आप उसे जानते हैं, तो उससे कुछ ऐसा पूछें जो दोनों में आम है, "आपने इस सप्ताह के अंत में क्या किया?" या, "आपने उस कहानी परियोजना को कैसे पूरा किया?" यह आपको आपसे बात करने का मौका देगा और आपको जवाब देने का अवसर भी मिलेगा।
इमेज का टाइटल Flirt With a Pretty Girl Step 6

2
वो जब बात करे, तब उससे आइ कांटैक्ट बनाएँ और करीब से सुनें: जब कोई लड़की बोलती है, तो उसकी बात पर ध्यान देने के लिए, वह और उसके अच्छे आदमी में रुचि दिखाने का सबसे अच्छा तरीका है। अधिकार को बनाए रखना कि किसी को भी उन चीज़ों पर अपना ध्यान पूरी करने का सबसे अच्छा तरीका है।
यदि आप में कुछ कहने लायक है, तो तब तक प्रतीक्षा करें जब तक कि यह सब कुछ न हो, अन्यथा, यह आपकी बात में अपूर्ण रहेगा। कोई भी, बोलते समय, किसी के द्वारा रुकना नहीं चाहते!
इमेज का टाइटल Flirt With a Pretty Girl Step 7

3
अगर वक़्त सही हो, तो उसे कोई छोटी सी और फनी स्टोरी सुनाएँ: लड़कियां अच्छे लोगों को हास्य की भावना के साथ दिखती हैं और उन्हें बहुत अच्छी तरह से हँसती हैं। हाल ही में हुआ है कि कुछ भी मज़ा सोचें, और यदि आप बीच में अपने विषय पर बैठते हैं, तो उसे उसका मज़ा बताएं।

उदाहरण के लिए, यदि आप कॉलेज में आने वाली कठिनाइयों के बारे में बात कर रहे हैं, तो आप कल इस तरह कुछ कह सकते हैं "कल, मैंने अपनी फ्रांसीसी (भाषा) की सबूत भूमिका प्राप्त की और मैंने जो देखा, उस शिक्षक ने शीर्ष पर अपना नाम स्कोर किया। परीक्षा। मैं एक पल के लिए भ्रमित हो गया, लेकिन बाद में मैंने समझा कि मैंने अपने नाम की वर्तनी लिखी है! "
मजेदार कहानियों को बीच में लाने की कोशिश न करें, क्योंकि आप महसूस करेंगे जैसे आप बहुत अधिक कोशिश कर रहे हैं।
अपनी कहानी बहुत छोटी होने दें, अन्यथा लड़की ऊब जाएगी, और वह उससे थोड़ा ध्यान रखेगी, वह ऊब नहीं रही है। यदि आप महसूस करना शुरू करते हैं कि आप ऊब गए हैं, तो आपकी कहानी तुरंत समाप्त हो जाती है और विषय को बदलती है।
इमेज का टाइटल Flirt With a Pretty Girl Step 8

4
अगर वो आपके साथ में कम्फ़र्टेबल हो गई हो, तो उसे टच करने के कुछ बहाने ढूंढें: ज्यादातर लड़कियां आपको छोटी कीमतों पर अच्छी टिप्पणियां देती हैं, जैसे कि कंधे को छूना, अपने बालों के पास या पीछे बैठना। उसके साथ शारीरिक संपर्क करने का बहाना पाएं, यह आपको आपके साथ अधिक गड़बड़ कर देगा और आप अपने साथ पसंद करेंगे।

स्पर्श करने का एक अच्छा तरीका यह है कि आप इसे कहीं भी लेने के लिए अपना हाथ पकड़ते हैं या टेबल पर उस तरह की चीज़ पर बैठते हैं, जहां से आपके पैर उन्हें छू सकते हैं।
यदि ऐसा लगता है कि यह थोड़ा असहज प्रतीत होता है या आप से दूर हो जाता है, तो इस तरह से आपको अपने नाम पर वापस जाना चाहिए।
इमेज का टाइटल Flirt With a Pretty Girl Step 9

5
उसके द्वारा बताई गई छोटी-छोटी बातों को याद रखें: चीजों को अच्छी तरह से सुनकर, लड़कियां ऐसा महसूस कर रही हैं, कि आप एक अच्छे व्यक्ति हैं और आप उनमें रुचि रखते हैं। अगर वह आपको बताता है, तो वह गणित परीक्षण से बहुत परेशान है, इसलिए इस तरह से कि यह उनके नाम पर एक अच्छी किस्मत है, कि आप उसके बारे में सोचते हैं।
कई लड़कियां इसे एक अच्छे प्रेमी बनने के लिए समझती हैं, और इससे आपको अपने दोस्ती संबंध को रोमांटिक दिशा में स्थानांतरित करने में मदद मिलेगी।
जब आप पहली बार सीखने की कोशिश करते हैं, तो कुछ चीजें करें, आपका पसंदीदा रंग क्या है, जब जन्मदिन की बात आती है और आप क्या खाना पसंद करते हैं। फिर, इन सभी चीजों को याद रखने के तरीकों के बारे में सोचें, क्योंकि वे आपकी बहुत मदद करेंगे।
इमेज का टाइटल Flirt With a Pretty Girl Step 10

6
अगर आपके बीच में अच्छी तरह से फ़्लर्टिंग आगे बढ़ रही है, तो उसके साथ अकेले रहने के लिए कुछ समय निकालें: केवल एक सुंदर लड़की के साथ रहें, आप घबराए जा सकते हैं, लेकिन उसके सच्चे व्यक्तित्व को जानकर और समझते हैं कि आपको वास्तव में यह पसंद है, वहां बहुत अच्छा तरीका है। उसे एक परियोजना में एक साथी बनने या कक्षा से चलने के लिए कहें, उसे उसके साथ चलने के लिए कहें। यह समझ जाएगा कि आप उसके साथ अधिक समय बिताना चाहते हैं और उन्हें अकेले उससे बात करने का अवसर भी मिलेगा।

कुछ लड़कियां अपने दोस्तों से बहुत अलग व्यवहार करती हैं। थोड़ा अकेला समय बिताएं, खासकर जब केवल आप हैं, तो आपको अपने व्यक्तित्व को अच्छी तरह से समझने का अवसर मिलेगा और आप यह भी महसूस करेंगे कि आप एक तरह से और अकेले समय बिताना चाहते हैं, या नहीं।
इमेज का टाइटल Flirt With a Pretty Girl Step 11

7
अगर आप पहले से उसके काफी करीब हैं, तो उसे थोड़ा परेशान करें: एक लड़की के लिए, जिसे आप पहले से जानते हैं, एक रोमांटिक रिश्ते में आपकी दोस्ती को बदलने के लिए थोड़ी सी समस्या है। यदि आपने कुछ मजेदार चीजें साझा की हैं, अजीब कहानियों या कुछ यादों के रूप में, फिर अपने बंद करने के लिए, इन चीजों को दोबारा दोहराएं।

इस प्रकार, आप ऐसा कुछ कह सकते हैं "ओह वाह, सोना, आपके जूते आपकी मुस्कुराहट के रूप में बिल्कुल उज्ज्वल हैं!"
यदि आप इसे अच्छी तरह से जानते हैं, तो आप जो कुछ भी जानते हैं उसे नहीं लाते हैं, तो आप इसे पसंद नहीं करेंगे। लोगों की सुंदरता और बुद्धि के ऊपर हमेशा केवल एक सीमा पर बात करनी चाहिए।
किसी भी लड़की को मजाक में परेशान न करें, आप पहले से नहीं जानते क्योंकि आप उन्हें भी जमा कर सकते हैं। और फिर, आप क्या जानते हैं, थोड़ा आसान क्या है, तो जब आप एक नए व्यक्ति को जानते हैं, तो उसके नाम पर अच्छी तरह से रहें?

Post a Comment

0 Comments