कैसे लड़कियों को आकर्षित करें

कैसे लड़कियों को आकर्षित करें

ऐसी कई लड़कियां हैं जो आपको अपने आस-पास दिखाती हैं जो सिर्फ अच्छे नहीं हैं, बल्कि आकर्षक भी हैं। उनके साथ किस तरह का व्यवहार सामना करना चाहिए और उनके साथ कैसे निपटना चाहिए, यह भी बहुत महत्वपूर्ण है? यदि आप लड़कियों को आपकी ओर आकर्षित करना चाहते हैं, तो आपको न केवल अपनी उपस्थिति पर ध्यान देना होगा, बल्कि आपको अपने व्यवहार पर ध्यान देना होगा।

उसे खुश करना (Making Her Happy)

इमेज का टाइटल Get a Girl to Be Your Girlfriend Step 3

1
उसे जानने की कोशिश करें: उससे बात करें और अपनी चीजों को भी सुनें। अपने परिवार, अपने बचपन और अपने धर्म और राजनीति के बारे में जानने का प्रयास करें, साथ ही साथ अपने स्वाद के बारे में सीखना, इसे पसंद नहीं है। अपने उत्तरों या चुटकुले की आलोचना न करें: यह आपका विचार है, तुम्हारा नहीं! अपने विचारों, आपकी राय और विश्वास का सम्मान करें। लड़कियों को इंसान की तरह व्यवहार करना अच्छा लगता है, इसलिए वे भी उनके साथ-साथ लोगों का भी इलाज करते हैं। यदि आप किसी लड़की की आंखों में आकर्षक दिखाना चाहते हैं, तो बाकी बाकी के रूप में उनका सम्मान करने के लिए यह एक अच्छी शुरुआत हो सकती है।

उदाहरण के लिए, अपने पसंदीदा शगल के बारे में जानें और फिर उससे पूछें कि उसने इस शगल को कैसे चुना। यह आपके बचपन के बारे में बात करने और उसके और उसके परिवार से मिलने का एक अच्छा तरीका है।

इमेज का टाइटल Attract Girls Step 7

2
आप दोनों के बीच में मेल खाती चीजों के बारे में जानें: जैसे कि आप गिटार बजाना पसंद करते हैं ... आपको गिटार भी पसंद है ... अब आपसे बात करने के लिए कुछ है! पूछें कि किस प्रकार की संगीत दिलचस्पी है, आप किस तरह की फिल्में देखना पसंद करते हैं और जानते हैं कि आप अपने खाली समय में क्या करना चाहते हैं। यदि आप ब्याज में किसी भी समानता का पालन करते हैं, तो यह जानने और उनके बीच संबंध बनाने का एक अच्छा तरीका है।
इमेज का टाइटल Attract Girls Step 8

3
उसके एक अच्छे फ्रेंड बनें: अगर हम आपको गारंटी देते हैं, तो आप एक दोस्त नहीं होंगे, तो हम झूठ बोलेंगे। लेकिन किसी भी बच्चे के साथ एक दोस्त बनकर, आप इसे दिखा सकते हैं, आप कितने अच्छे हैं, जो इसे आकर्षित करने का सबसे अच्छा तरीका है। महसूस करें कि खुश आपके साथ रहना होगा और आपको उनके साथ खुशी देगा।

एक कठिन समय पर उसके साथ खड़े रहें, मदद से, उसका ध्यान परेशानी से बाहर हो जाएगा, जब तक उसे इसकी आवश्यकता होती है और उसके साथ रहना और जब वह बात करता है, तो उसके शब्दों को सुनो।

इमेज का टाइटल Attract Girls Step 9

4
असामान्य बर्ताव ना करें: अपने आप को घेरें या अपनी आंखों को न देखें। अपने चारों ओर मत घूमो। अपने शरीर या भाग का कोई भी हिस्सा न देखें ... खुश दिखने (भले ही आप चाहें)। एक लड़की के बिना और, जब तक कि आप उसे अच्छी तरह से नहीं जानते, उसके साथ यौन संबंध बनाने का प्रयास न करें और गलती से संग्रह लाइनों का भी उपयोग न करें। अपने व्यवहार को देखते हुए, वह डर जाएगी और, इस वजह से, उसकी आकर्षण भी उसकी आंखों में कम हो जाएगी।

Post a Comment

0 Comments