कैसे किसी लड़की को किस करने के लिए आकर्षित करें

कैसे किसी लड़की को किस करने के लिए आकर्षित करें


जब एक लड़की सही चीज होती है, तो वह पता लगाने के लिए काफी उलझन में होती है। शायद आप नहीं जानते कि वे सिर्फ एक दोस्त की तरह दिखते हैं, या शायद आप समझ में नहीं आते हैं कि वे तैयार हैं या नहीं। यदि आप इन रोमांटिक कदमों को अपने रिश्ते में लेना चाहते हैं, तो आपको इसे दिखाना होगा, कि आप इसे एक दोस्त से अधिक मानते हैं। जो भी आप इंगित करते हैं, वह आप उसके साथ रोमांटिक रिश्ते को बढ़ाना चाहते हैं। इसके साथ एक रसायन शास्त्र बनाएँ और अपने पहले चुंबन के लिए शरीर का सही लंबाई दिखा। ऐसे कई तरीके हैं, जिनमें से आप अपने प्यारे जोड़े में करने की इच्छा को जागृत कर सकते हैं।

इमेज का टाइटल Make Any Girl Want to Kiss You Step 1

1
एक-दूसरे के बीच में कनैक्शन की जरूरत को समझें: इसके बाद यह रसायन शास्त्र है? इस शब्द का उपयोग दो लोगों के बीच उत्साह या आकर्षण दिखाने के लिए किया जाता है। रसायन भी बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह एक बात है, जो एक रोमांटिक रिश्ते को दोस्ती से पूरी तरह से अलग करती है। यदि आप एक लड़की में रूचि रखते हैं, तो आपको उस पर कुछ रसायन तैयार करना होगा, ताकि आप दोनों को अपनी ओर बढ़ा सकें।
यदि यह इस समय एक रसायन नहीं बनता है, तो यह परेशान नहीं है। कुछ जोड़ों के बीच में, यह समय के साथ धीरे-धीरे हो जाता है। लेकिन अगर ये कुछ तिथियों के बाद भी नहीं पहुंचा, तो अग्रिम करने की सभी जिम्मेदारी इसे उठाएगी। आप अपने अनुभव के साथ बात करके ऐसा कर सकते हैं जो आपके रिश्ते के लिए ऊपर या अपने रिश्ते को दर्शाता है।

इमेज का टाइटल Make Any Girl Want to Kiss You Step 2

2
अपने बीच के संबंध को दर्शाना: महिलाएं अक्सर पुरुषों के लिए रासायनिक और उनके व्यवहार का जवाब देती हैं। लड़कियां आपके व्यवहार की तरह दिखाई देगी, कि आपको अन्य लोगों के साथ संबंध बनाना है, वे आपको सकारात्मक शारीरिक जवाब देंगे। इस प्रकार, आप अपने दोस्तों के साथ आपके सामने बात करते हैं। एक पार्टी में, हंसो और अपने लोगों को एक मजेदार मजाक बताओ। फिलहाल, आपके पास पर्याप्त नहीं है - यह बहुत परेशान है।

आप इस रोमांटिक हित के साथ अपने रिश्ते को भी दिखा सकते हैं। उसके लिए कुछ अच्छा देखें, लेकिन काम करने में बहुत आसान है। जैसे ही वह पार्टी में आया, आपके पास उसके लिए एक पेय होगा।

इमेज का टाइटल Make Any Girl Want to Kiss You Step 3

3
अपने दिल की तेज कर लीजिये: एक रोमांचक के कारण, आपका चेहरा पूरी तरह से लाल हो जाता है और आपके दिल का दिल बहुत तेज़ हो जाता है - इस तरह, उस समय एक ही प्रतिक्रिया देखी जाती है, जब कोई व्यक्ति शारीरिक रूप से उत्साहित होता है। अपने साथी को एक तारीख पर लें और ऐसा कुछ करें, ताकि एड्रेनालाईन (एड्रेनालाईन, हार्मोन) ड्राइवर है। एक डरावनी फिल्म देखना सही होगा। वह शायद आपको झुकाएगा या आपका सिर ले जाएगा, खासकर एक डरावनी दृश्य में। इस प्रकार के संपर्क के कारण, आप अपने लिए क्या करना चाहते हैं के लिए खुले रहेंगे।

आप रोमांच भी बना सकते हैं। यदि आपके आस-पास एक मनोरंजन पार्क है, तो इसे रोलर कोस्टर की सवारी में ले जाएं। ये निश्चित रूप से आपके तेज दिल की धड़कन को चलाएंगे।

इमेज का टाइटल Make Any Girl Want to Kiss You Step 4

4
कुछ अच्छी, खुशी वाली बातें करें: खुशहाल भावना के कारण, प्यार की भावना जागती है। तो, आपकी नियुक्ति पर, अपने स्वर को एक अच्छा रखें। उसे एक विषय पर बताओ, जो उसे खुश करता है। जैसे कि, अगर वे कुछ दिनों में छुट्टी पर जाने की योजना बनाने की योजना बना रहे हैं, तो आप उसकी योजनाओं के लिए पूछना शुरू कर देते हैं।

उसके चारों ओर उसके बारे में पूछा, अपने पसंदीदा रेस्तरां के लिए पूछ रहा है, यह सही विचार होगा। न केवल वे अपनी खुशी के साथ अपनी खुशी साझा करेंगे, लेकिन आपको अपने स्वाद और घृणाओं पर भी बहुत सारी जानकारी मिल जाएगी। तो नहीं था, एक के साथ मुक्त!

इमेज का टाइटल Make Any Girl Want to Kiss You Step 5

5
अकेले में कुछ वक़्त बिताने के लिए निकालें: अकेले एक अकेले में कुछ बार खर्च करके, आप दोनों को जान लेंगे। उस समय, मोबाइल फोन, अवांछित लोगों और संगीत के दिलचस्प संगीत जैसे सभी प्रकार के मतभेद या भेद हटाएं। ऐसी जगह चुनें जहां आपको कुछ गोपनीयता मिलती है, साथ ही दोनों व्यस्त हैं। रिश्ते की शुरुआत में, वह आपके घर आने में सक्षम नहीं होगा। आप सार्वजनिक स्थान या भीड़ वाली जगह में संपीड़ित नहीं हो पाएंगे, फिर अपनी समझ के लिए एक अच्छी जगह चुनें।


ऐसी गतिविधियां चुनें जिन्हें आप एक साथ कर सकते हैं, जैसे अध्ययन एक साथ, लंबी पैदल यात्रा या कुछ छीनना। आप जहां भी हों, बस कुछ की पुष्टि करें, कि आप दोनों हैं, ताकि आप अपनी अपेक्षाओं को पूरा कर सकें।
आप चलना या ड्राइव करते हैं, तो वे घर पर छोड़ देंगे, ताकि आप इसे अच्छी रात फोन है, तो इस समय यह चुंबन करना बहुत अच्छा है।

Post a Comment

0 Comments