आपके गली की सुन्दर लड़की पटाने के तरीके | Aap ke gali ke sundar ladki patane ke tarike

आपकी सड़क की खूबसूरत लड़की धीरे-धीरे चल जाएगी, वह उसे छुपाती है और वह उसे छुपाती है और वह छुपाती है, शब्द गले में फंस जाते हैं, दिल फेंकना शुरू कर देता है और देखता है कि वे आगे बढ़ते हैं। क्या करना है जो वे जा रहे हैं और आपको और दोस्ती को पहचान रहे हैं।

इन रूल्स को रट लो और जीवन में उतार लो |
  • रूल १. जिसका पीछा करो जो कभी नहीं मिलती |
  • रूल २. मिलने की जगह सुनिश्चित करे |
  • रूल ३. गलत लक्षय का पीछा नहीं करो |
  • रूल ४. अपने  काम पर धयान दो |
हम लड़कों को क्या कर रहे हैं, अगर एक सुंदर लड़की ने देखा, तो हम उसके सपनों को सजाने शुरू करते हैं। जब वह मुस्कुराता है, तो हम उसी दिन के बारे में सोचते रहते हैं। इसके बारे में बात करें, हम कई दिनों तक एक ही चीज़ याद करते हैं। फिर एक दिन, हम इसे प्यार करते हैं, हम दूसरों का पालन करने के लिए उसके पीछे घूमते रहते हैं, लेकिन जिनके लिए ऐसा होता है, वह यह भी नहीं जानता कि यह महाभारत सड़क पर है, वे बस वजह से हैं।
लड़की के पीछे क्या होगा? उसका क्या होगा? वे अपने आप को एक मिनट नहीं सोचते हैं, वे अपने दोस्तों, उनके परिवारों में खुश हैं। फिर एक दिन, वह शहर छोड़ देता है, या वह विवाहित हो जाती है, या वह एक प्रेमी बन जाती है जो बिल्कुल नहीं है और आप बैठते हैं, उदास।
प्यार में नाकाम, हारे हुए खिलाडी की तरह | आप अपने दिल में एक जगह बनाना चाहते हैं, आप आपको नोटिस करना चाहते हैं, आपसे बात करना चाहते हैं। इस तरह से समय बर्बाद न करें, समय का उपयोग करें। अगर उन्हें छोड़ने की ज़रूरत नहीं है, तो उन्हें कड़ी मेहनत करनी चाहिए।
पहले रूल १. जिंदगी में किसी का भी पीछा नहीं करे | आप जो भी करते हैं, आप किसी के पीछे नहीं चलते हैं। लड़कियां आपके पास वापस आ जाएंगी। यदि आप अनुसरण करते हैं, तो आप अधीर हैं, कम करने की आवश्यकता है, जैसे कि आपको यह नहीं मिलता है, इसलिए पता नहीं क्या होगा। धैर्य रखें, प्यार दो दिनों के बाद नहीं है, इसमें समय लग सकता है।

रूल २. मिलने की जगह सुनिश्चित करे | आप चाय पीकर और चाय को अपने रास्ते में कभी नहीं देख पाएंगे, आप कभी नहीं देख पाएंगे, आपको गलत जगह, बदमाश और गुंड्स होंगे। यह आवश्यक है कि आप एक नज़र डालें जहां संभव चीजें हों। कॉलेज रद्द करने की तरह, कोई फ़ंक्शन नहीं, किसी मित्र की शादी, किसी की जन्मदिन की पार्टी। जब तक आप आपसे मिलते नहीं हैं, तब तक आप बात करने में सक्षम नहीं होंगे और कभी बात नहीं करेंगे। अगर आपको कोई जगह नहीं मिलती है?
यदि आपके पास यह सब नहीं है, तो एक दोस्त को ढूंढें जो उसे पहचानता है, एक बार जब आप आपको प्राप्त करते हैं, तो मुस्कुराएं, यह देखना आसान हो जाता है।

रूल ३. गलत लक्षय का पीछा नहीं करे | अगर उसकी शादी को ठीक कर दिया गया है, तो कुछ भी नहीं हो सकता है। वे आप में भी रूचि नहीं रखते हैं, वे आपको भी नहीं देखते हैं। आपके सभी जोड़े विफल हो गए हैं, आप क्या करेंगे? जाहिर है कि किसी और को देखकर आगे बढ़ें।
रूल ४. अपने  काम पर धयान दें | यदि आप करते हैं कि आप जो करते हैं, भावुक, अपराध, लड़कियों आदि का पीछा करते हुए वे क्या कहेंगे। जब आप एक अच्छे लड़के होते हैं, जिसमें बहुत सी चीजें होती हैं, तो आप सड़क जिले में प्रसिद्ध हो जाते हैं। लोग आपके बारे में बात करते हैं, वे आपकी प्रतिभा किराए पर लेते हैं क्योंकि वे एक क्रिकेट बहुत अच्छी तरह से खेलते हैं, वे अच्छी तरह से खेलते हैं, वे कंप्यूटर विज्ञान में स्वामी हैं, उनकी अंग्रेजी बहुत अच्छी है। यदि आपके पास कौशल नहीं है, तो आपकी प्रशंसा (व्यवहार) किराए पर है कि क्रुक्स, कल, लड़के के लड़के को हराकर, वे इतनी पॉलिश हैं, वे कितनी तेजी से अध्ययन करते हैं। ये चीजें उन लोगों के लिए फैलती हैं जो आपको पसंद करती हैं।
तो जब वह आपको प्राप्त करता है, तो आपको आपको कुछ बताना होगा, वे आपका सम्मान करेंगे। सड़क में कभी नहीं, वे मुस्कुराएंगे लेकिन मैं धूम्रपान कर रहा हूं। आप जाने से पहले भी बोल सकते हैं।
बाबा रांचोदास ने कहा था कि बेटा वापस आ सकता है और आपका अनुसरण कर पाएगा। हां, आप सही हैं, ये रांचोदास शैमालास चेनकेलाकैड आमिर खान 3 इडियट फिल्मों से आते हैं। यदि आप थोड़ी देर के बाद, अपने अध्ययन, अपने कौशल, अपने कौशल पर अपना नृत्य देते हैं, तो आप देखेंगे कि लोगों ने आपके बारे में बात करना शुरू कर दिया। आप लोकप्रिय होना शुरू करते हैं और सड़क बेटी ने भी मुस्कुराना शुरू कर दिया।
Agar aapko ye Blog padh kar achcha laga aur kuch achcha ya naya sikha aapne toa apne dosto ko bhi sikhaye. Aur unhe ye link share kare. Humari ye koshish rahegi ke aapko hum rozana kuch naya sikhaye.
Agar aapko humse kuch poochna hai toa comment me aap pooch sakte hai.

Post a Comment

0 Comments